Breaking News

BSNL ने किया धमाका 1095GB डाटा बेहद कम कीमत में दे रहा है

 टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार नए और सस्ते प्लान पेश कर रही हैं। कई बार ग्राहक मासिक रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं और पूरे साल के लिए सस्ते प्लान की तलाश करते हैं। यूं तो अलग-अलग कंपनियों के कई प्लान हैं, लेकिन सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ग्राहकों को बेहद सस्ते प्लान ऑफर करती है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ग्राहकों के लिए 1,999 रुपये का सालाना प्लान पेश करता है। कंपनी का यह प्लान 12 महीने यानी एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। अगर मासिक आधार पर 1,999 रुपये देखा जाए तो ग्राहकों को हर महीने सिर्फ 166 रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं।

कॉलिंग के लिहाज से बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

बीएसएनएल के 1,999 रुपये के इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। यानी एक बार रिचार्ज करके साल भर आराम से बैठ सकते हैं।

इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 3GB डेटा दिया जाता है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए काफी उपयोगी साबित होगा जिन्हें डेली बेसिस पर ज्यादा डेटा की जरूरत होती है। 3GB डेटा पर विचार करें, और इस तरह आपको पूरे साल के लिए 1095GB डेटा मिलेगा।

इसके अलावा आपको प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस मिलते हैं। हर दिन 3GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 40Kbps रह जाएगी।

ग्राहक इस प्लान को आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए बेस्ट है जो दिनभर में ढेर सारा डेटा इस्तेमाल करते हैं।

No comments