Breaking News

बिजनेसमैन की बेटियां बनीं 7 साउथ स्टार्स की हमसफर, खूबसूरती के आगे फीका है एक्ट्रेसेस का ग्लैमर, देखें

 साउथ के प्रमुख सितारों में से एक अल्लू अर्जुन 6 मार्च, 2011 को स्नेहा रेड्डी के साथ शादी के बंधन में बंध थे.

 इस प्यारे कपल के की एक बेटी अल्लू अरहा और बेटा एली अयान है. रिपोर्टों के अनुसार, उनके पेरेंट्स ने एक ग्रांड वेडिंग का आयोजन किया था और समारोह माधापुर के हाइटेक्स ग्राउंड्स में आयोजित किया गया था. अभिनेता की वाइफ स्नेहा रेड्डी तेलंगाना में वैज्ञानिक प्रौद्योगिकी संस्थान के अध्यक्ष और तेलंगाना के प्रमुख शिक्षाविद, कांचरला चंद्रशेखर रेड्डी की बेटी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में कुल करीब कुल 90-100 करोड़ खर्च किए कए थे. स्नेहा की सगाई समारोह की हर एक साड़ी की कीमत रु 1 लाख रुपए थी.

राम चरण ने भी किसी एक्ट्रेस की बजाए बिजनेसमैन की बेटी से शादी की है. उनका वेडिंग कार्ड उपासना की चाची ने डिजाइन किया था और एक कार्ड की कोस्ट 1200 रुपए थी. उपसाना अपोलो हॉस्पिटल्स के संस्थापक और अध्यक्ष प्रताप सी रेड्डी की पोती हैं और उनके पिता अनिल कामिनेनी केईआई समूह के संस्थापक हैं. इसके अलावा, राम चरण की वाइफ खुद भी अपोलो फाउंडेशन की वाइस चेयरपर्सन हैं.

बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने 8 अगस्त, 2020 को हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में एक पारंपरिक समारोह में शादी की थी. आपको बता दें कि मिहिका की मां एक व्यवसायी हैं और कथित तौर पर Krsala Jewels नाम के एक ब्रांड की निदेशक हैं. इसके अलावा, स्टार पत्नी पेशे से इंटीरियर डिजाइनर भी हैं.

दक्षिण भारतीय अभिनेता नंदामुरी तारक राम राव जूनियर उर्फ एनटीआर जूनियर ने 5 मई, 2011 को लक्ष्मी से शादी की थी और उनका समोराह अब तक की सबसे महंगी वेडिंग्स में शुमार है. अभिनेता आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव के बेटे हैं जबकि उनकी वाइफ लक्ष्मी एक प्रसिद्ध व्यवसायी और तेलुगू समाचार चैनल के मालिक नारने श्रीनिवास राव की बेटी हैं. उनकी मांराजनेता चंद्रबाबू नायडू की भतीजी भी हैं.

दक्षिण भारतीय अभिनेता सूर्या और ज्योतिका 11 सितंबर, 2006 को एक भव्य विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. दुल्हन के बेहद महंगे कपड़े और उनके हीरे के हार से लेकर शादी के लिए शानदार इंतजाम तक, सब कुछ ध्यान देने योग्य था. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, ज्योतिका की शादी की पोशाक की कीमत 3 लाख रुपए से अधिक थी. इतना ही नहीं इस शादी में साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी शामिल हुईं. ज्योतिका के पिता चंदर सदाना एक फिल्म निर्माता हैं और साउथ एक्ट्रेस नगमा उनकी सौतेली बहन हैं.

No comments